रास ना आई (i don’t like)

8bba4721a3f3827968c9e8ee8675cacd

आज कुछ हूँ मैं खोई, तेरी बाहों को मैं हूँ रोइ, 
आके बस थाम ले मुझे, ले चल मुझसे संग तेरे |
रास ना आई ये दुनिया मुझे, ले चल अपने संग तू मुझे |
बाहों का तेरे बस घेरा हो, तेरे होठों पर बस नाम मेरा हो,
काश मैं रहूँ बस दुनिया तेरी, रास ना आई मुझे दुनिया मेरी |

छोड़ चली मैं तेरी बाहों को जब, सोचा था ना तड़पूंगी तब,
आज वो दिन है याद आते, हसीन वो दिन और वो राते |
तेरा मुझ से मिलने उड़ते हुए आना, मेरी मुस्कान के लिए कुछ भी कर जाना,
आज वो दिन जब याद मुझे है आते, मेरी रूह को तड़पा  वो जाते |
मेरी ये दुनिया मुझको रास ना आयी..

पता नहीं क्या सोच उस पल मैं चली थी छोड़,
दिल तेरा पत्त्थर से दिया था तोड़ |
दुनिया के रीत सँभालने चली थी,
खुद की खुशियों का गाला घोट |
आज फिर वो पल है याद आए, मेरी दुनिया मुझको रास ना आये |


I do not like.

Today I am lost, crying for your arms,

Come and hold me, take me with you,

I do not like the world of mine,

take me away with you O ’please.

Wrapped in your arms, your lips just have my name,

Wish I could just be your world,

I don’t like the world of mine.

When I left you  never did I thought,

I will yearn for you one day so bad.

Today I miss you so much,

Those lovely days & the beautiful nights.

The times you would fly to me,

do anything just to make me smile,

When I think of those moments today,

it makes my soul squirm so bad.

Today, I do not like the world of mine.

 I don’t know what went through that I left you,

Broke your loving heart with a stone.

To follow the norms of the society

I killed the happiness of my soul.

Today I think of those moments again,

I don’t like the world of mine.

27 thoughts on “रास ना आई (i don’t like)

  1. आज कुछ हूँ मैं खोई, तेरी बाहों को मैं हूँ रोइ,
    आके बस थाम ले मुझे, ले चल मुझसे संग तेरे,
    बहेद शानदार रचना

    Liked by 1 person

  2. Bethe hai aj bhi unhi raho mey,
    Is umid mey ki lotoge tum,
    Ankhe na bnd ki ek baar bhi,
    Kahi dekh kr bnd ankhe vapis na plt jaye tumhare kdm,
    Chhodd kr intzar bhage chle ate,
    Pta na tha ki tddpte ho tum,
    Bhula kr duniya apni baho mey lapet lete,
    Pta na tha hmari baho ko rote ho tum…..

    Liked by 4 people

Leave a Reply

